नई दिल्ली: आईसीसी वर्ल्ड कप (ICC World Cup 2019) के सेमीफाइनल में हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मुंबई लौट आए हैं. मुंबई एयरपोर्ट पर रोहित को पत्नी और बेटी के साथ स्पॉट किया गया. हालांकि टीम इंडिया के दूसरे खिलाड़ी रविवार को इंग्लैंड से स्वदेश के लिए रवाना होंगे.
13 जुलाई को रोहित शर्मा अपनी फैमिली के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए, जहां से वह खुद कार चलाकर घर के लिए रवाना गए. इस दौरान उनके साथ पत्नी रितिका सजदेह, बेटी समायरा और परिवार के दूसरे मेंबर भी थे. आप भी देखिए वीडियो...
दरअसल, वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से अप्रत्याशित हार के बाद टिकट में देरी की वजह से भारतीय टीम मैनचेस्टर में ही फंस गई है. टीम के लिए वापसी के टिकट बुक कर लिए हैं और खिलाड़ी रविवार यानी 14 जुलाई तक मैनचेस्टर में ही रहेंगे.  
रोहित शर्मा ने सेमीफाइनल में मिली हार पर भावुक ट्वीट किया. उन्होंने अपने अपने ट्वीट में लिखा, ''जब जरूरी वक्त आया तो हम एक टीम के रूप में बेहतर प्रदर्शन करने में असफल रहे. 30 मिनट के खराब खेल ने हमसे कप जीतने का मौका छीन लिया. मेरा मन भारी है और जाहिर है आपका भी होगा. घर से दूर आपका समर्थन मिलना अविश्वसनीय था. हम यूके (इंग्लैंड एवं वेल्स) में जहां भी खेले, वहां स्टेडियम को नीले रंग में रंगने के लिए आपका शुक्रिया.”

वेस्टइंडीज का दौरा
भारत को अब वर्ल्ड कप के बाद वेस्टइंडीज का दौरा करना है और इस दौरे पर कप्तान विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह जैसे सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है. यह दोनों हालांकि टेस्ट सीरीज के लिए टीम में लौट आएंगे.

पता हो कि भारत को बुधवार को आईसीसी विश्व कप-2019 के पहले सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड के हाथों 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा था.