उत्तर प्रदेश के अयोध्या में शादी के दिन ही बारात में दूल्हे की कैंची से गोदकर कर हत्या कर दी गई. इसके बाद बारात में शहनाई की धुन मातम में बदल गई. मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है. अपनी प्रेमिका को किसी दूसरे के साथ जाता देख जब प्रेमी को गवारा नहीं हुआ तो उसने दूल्हे की ही हत्या कर दी. पुलिस ने प्रेमी सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मामले में संलिप्त एक की तलाश जारी है.

जानकारी के मुताबिक, मामला कुमारगंज थाना के तिन्दौली गांव का है, जहां पर शादी की बज रही शहनाइयों के बीच लघु शंका के लिए गए दूल्हे की दुल्हन के प्रेमी ने कैंची से गोद कर हत्या कर दी. घायल अवस्था में दूल्हे को लेकर उसके परिजन सीएससी खण्डासा पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. दरअसल, कुमारगंज थाना क्षेत्र के तिंदौली गांव में इनायतनगर थाना क्षेत्र के महुलहारा गांव से बारात आई थी. शादी की शहनाइयां बज रही थी. द्वार पूजा हो चुका था. बाराती भोजन कर चुके थे और दूल्हे को भोजन कराने की व्यवस्था हो रही थी.

तभी रात में लगभग 11.00 बजे दूल्हे को लघुशंका लगने पर वह अपने एक साथी के साथ बगल के निर्जन स्थान पर चला गया. यहां पर दुल्हन के कथित प्रेमी सिन्टू और लड्डू ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर उसकी कैंची से गोदकर हत्या कर दी. घटना के बाद बराती और घराती पक्ष में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, एक मौके से फरार है. मृतक दूल्हे का नाम सुरेन्द्र बताया जा रहा है. वह इनायतनगर थाना क्षेत्र के गांव महुलारा का रहने वाला था.