शिवपुरी जिले के पोहरी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही बात

एक मंच पर नजर आए नरेंद्र सिंह तोमर और अनूप मिश्रा

ख़बरमंत्री रिपोर्टर, शिवपुरी

केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता नरेंद्र सिंह तोमर ने गुरुवार को शिवपुरी में बड़ा बयान दिया। शिवपुरी जिले की पोहरी विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए श्री तोमर ने कहा कि अभी यह तय नहीं है कि मैं मुरैना से चुनाव लड़ूं। उन्होंने कहा कि वह ग्वालियर क्षेत्र से सांसद बनने से पहले एक कार्यकर्ता के रूप में पार्टी के लोगों के साथ सक्रिय थे और सांसद बनने के बाद उनके दायित्व बड़े और आप लोगों के बीच काम करने का मौका मिला। उन्होंने कहा कि वह कई वर्षों से इस इलाके में पार्टी कार्यकर्ता के रूप में भाजपा में काम कर रहे हैं और आगे भी इसी तरह काम करते रहेंगे। पोहरी विधानसभा क्षेत्र में गुरुवार को भाजपा कार्यकर्ताओं सम्मेलन आयोजित किया गया था। इस सम्मेलन में पोहरी विधानसभा क्षेत्र के एक कार्यकर्ता पृथ्वी सिंह जादौन ने सम्मेलन की शुरुआत के दौरान श्री तोमर के मुरैना से चुनाव लड़ने का मुद्दा उठाते हुए कहा कि हमें उम्मीद थी कि वह इस बार ग्वालियर संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे लेकिन वह मुरैना से चुनाव लड़ रहे हैं। गौरतलब है कि पोहरी विधानसभा क्षेत्र ग्वालियर संसदीय क्षेत्र में आता है।

सूची में मुरैना से नाम है शामिल

मप्र के लिए भाजपा द्वारा करीब दो सप्ताह पहले लोकसभा चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों की सूची जारी की है जिसमें नरेंद्र सिंह तोमर का नाम मुरैना से प्रत्याशी के तौर पर शामिल किया गया है लेकिन गुरुवार को पोहरी में उनके बयान से एक बार फिर से यह अटकलें शुरू हो गई हैं कि वह भोपाल से चुनाव लड़ सकते हैं।

एक मंच पर नजर आए नरेंद्र सिंह और अनूप मिश्रा

मुरैना से टिकट कटने के बाद पार्टी से नाराजगी की खबरों के बीच अनूप मिश्रा गुरुवार को नरेंद्र सिंह तोमर के साथ रहे। पोहरी विधानसभा क्षेत्र में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में नरेंद्र सिंह तोमर और अनूप मिश्रा एक ही मंच पर पास-पास बैठे और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। भाजपा से जुड़े सूत्रों ने बताया है इन नेताओं की एक मंच से मौजूदगी के पीछे ऐसी खबरें हैं कि अनूप मिश्रा को  भाजपा ग्वालियर से प्रत्याशी बना सकती है या फिर नरेंद्र सिंह तोमर मुरैना से चुनाव नहीं लड़ते हैं तो मुरैना से अनूप मिश्रा भाजपा प्रत्याशी हो सकते हैं। नरेंद्र सिंह तोमर और अनूप मिश्रा ने गुरुवार को शिवपुरी के अलावा मुरैना संसदीय क्षेत्र के श्योपुर और कराहल में भी कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लिया।

न्यूज़ सोर्स : Khabarmantri Reporter