मध्य प्रदेश की हाई प्रोफाइल सीटों को लेकर बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियों के बीच बयानों का दौर जारी है. इसी बीच मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भोपाल सीट पर प्रत्याशी तय करने में हो रही देरी पर बीजेपी की चुटकी ली है. उन्होंने कहा कि बीजेपी को पसीना छूट रहा है, बीजेपी को चाहिए कि विज्ञापन निकालें और अपना कैंडिडेट तलाशें.

इसके अलावा कमलनाथ ने दावा किया है कि प्रदेश की 29 सीटों में से कांग्रेस 22 सीटों पर जीत दर्ज करेगी. उन्होंने कहा कि 22 सीटों पर या उससे ज्यादा पर कांग्रेस के प्रत्याशी जीतेंगे. बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल होने वाले नेताओं को सदस्यता दिलाने पीसीसी दफ्तर पहुंचे कमलनाथ ने यह बात कही.
कमलनाथ ने यह भी संकेत दिए कि बाकी सीटों पर भी कांग्रेस जल्द ही उम्मीदवार घोषित करेगी. उन्होंने कहा कि पूरे देश भर में कांग्रेस की सीटें बढ़ेगी. पूरे देश भर में बीजेपी की सीटों पर घाटा हो रहा है. बीजेपी को मात्र 160 सीटें मिलेगी.
वहीं कमलनाथ सरकार के मंत्री पी सी शर्मा ने भी दावा किया कि कमलनाथ ने 22 से ज्यादा सीटें जीतने का रोड मैप बनाया है. चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों को पार्टी इशारे में बता चुकी है सभी अपनी तैयारियों में लग गए हैं, सिर्फ नाम घोषित होने की औपचारिकता बाकी है.