मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने सोमवार को नामांकन से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ मथुरा के बांके बिहारी मंदिर में विधिवत पूजा अर्चना की. इसके बाद उन्होंने अपना नामांकन दाखिल किया. इस मौके पर सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे.

गौरतलब है कि बीजेपी ने एक बार हेमा मालिनी को मथुरा से उम्मीदवार बनाया है. उनका मुकाबला गठबंधन की तरफ से कुंवर नरेंद्र सिंह और कांग्रेस के महेश पाठक से हैं. इससे पहले  हेमा मालिनी ने कहा कि उन्होंने मथुरा में विकास किया है और उसी की बदौलत पार्टी ने उन्हें दोबारा यहां से उम्मीदवार बनाया है.

हेमा मालिनी ने कहा कि उनके विकास कार्यों के बदौलत वह दुबारा चुनकर लोकसभा पहुंचेंगी. हेमा मालिनी ने कहा, "मेरा किसी ने विरोध नहीं किया. जब मैंने काम किया तभी मुझे दोबारा इस सीट से लड़ने का मौका मिल रहा है. मुझे जनता ने पसंद किया है और मैं हमेशा उनके विकास के लिए काम कर रही हूं."

इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव को भी आड़े हाथ लिया. उन्होंने कहा, अगर अखिलेश विकास की बात कर रहे हैं तो यहां आकर देखें कितना विकास किया है. मथुरा मेरे लिए बहुत बड़ी जगह है. यहां हर क्षेत्र में विकास हुआ है."

बता दें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज हेमा मालिनी के समर्थन में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. वे यहां एक बार फिर बीजेपी और पार्टी प्रत्याशी के लिए वोट मांगेंगे.