कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी यूपी में चुनाव प्रचार के साथ-साथ भगवान का आशीर्वाद लेना नहीं भूल रही हैं. बोट यात्रा के दौरान काशी विश्वनाथ के दर्शन के बाद अब प्रियंका का अगला पड़ाव अयोध्या है. प्रियंका गांधी 27 मार्च को अयोध्या आ रही हैं. यहां हुनमानगढ़ी मदिंर में वे दर्शन करेंगी. इसके बाद अयोध्या में रोड शो करेंगी. यहां कई जगहों पर उनका स्वागत किया जाएगा.

प्रियंका गांधी के रोडशो को ऐतिहासिक बनाने के लिए काग्रेस पूरी तैयारी में जुट गई है. पार्टी की तरफ से अयोध्या में बैनर और होर्डिंग्स लगाने का काम शुरू कर दिया है. कांग्रेस के प्रदेश सचिव राजेंद्र प्रताप सिंह के मुताबिक प्रियंका गांधी का रोडशो अयोध्या से शुरू होकर फैजाबाद नगर के प्रमुख मार्गों से होकर जाएगा, जो नाका मुजफ्फरा से होकर मिल्कीपुर कुमारगंज की ओर प्रस्थान करेगा. यहां से प्रियंका गांधी जिले की सीमा छोड़कर अमेठी लोकसभा क्षेत्र में प्रवेश कर जाएंगी.
बता दें कि पूर्वी उत्तर प्रदेश का जिम्मा संभाल रही प्रियंका गांधी वाड्रा प्रदेश में लगातार एक्टिव नजर आ रही हैं. प्रियंका ने सोमवार को योगी सरकार पर जमकर हमला बोला. प्रियंका गांधी ने कहा, "मैं लखनऊ में कुछ अनुदेशकों से मिली. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने उनका मानदेय 8470 रुपये से बढ़ाकर 17,000 रुपये देने की घोषणा की थी. मगर आजतक अनुदेशकों को सिर्फ 8470 रुपये ही मिलते हैं. सरकार के झूठे प्रचार का शोर है, लेकिन अनुदेशकों की अवाज गुम हो गई है."