मध्य प्रदेश में सागर के बमोरा में संयोजक पालक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि शिवराज सिंह की सरकार के समय मध्य प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर का मतलब था कानून और व्यवस्था, कमलनाथ सरकार में अब इसका मतलब है लो और ऑर्डर करो.

अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने दुनिया को दिखा दिया कि भारत की सरहदों के साथ छेड़छाड़ करने का परिणाम क्या होता है. देश की सेना ने पहले सर्जिकल स्ट्राइक और अब एयर स्ट्राइक कर आतंकवादियों का खात्मा किया है.

अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी सलाह दे रहे हैं कि किसानों का लोन माफ कीजिए. लेकिन राहुल ये नहीं बता सकते कि रबी की फसल कौन सी होती है और खरीफ की कौन सी होती है. उन्हें ये भी नहीं मालूम कि आलू जमीन के ऊपर होता है या नीचे. कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में किसानों के 50 हजार करोड़ ऋण माफ़ करने का वादा किया था, लेकिन अभी तक 5 हजार करोड़ का भी ऋण माफ़ नहीं हुआ.
केंद्र की योजनाओं में अड़ंगा लगा रही प्रदेश सरकार-
उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की आयुषमान भारत योजना की दुनिया भर के लोग प्रसंशा करते हैं. देश की बड़ी आबादी को मोदी सरकार ने स्वास्थ्य सुरक्षा देने का काम किया है. मध्य प्रदेश सरकार आयुष्मान भारत योजना में अड़ंगे लगा रही है. साथ ही ‘पीएम किसान सम्मान निधि' योजना के लिए पात्र किसानों की सूची भी अभी तक मध्य प्रदेश सरकार ने उपलब्ध नहीं कराई है. जिससे प्रदेश के किसानों को अभी तक इस योजना का लाभ नहीं मिल पाया है.