न्यूयॉर्क: अमेरिका में ट्रैक्टर ट्रेलर से कुचलकर भारतीय मूल के एक व्यक्ति की मौत हो गयी. घटना न्यू ब्रंसविक की है. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि व्यक्ति ने लंबे रास्ते से बचने के लिये वहां खड़े ट्रैक्टर ट्रेलर के नीचे से होकर जाने की कोशिश की थी, लेकिन अचानक ड्राइवर ने गाड़ी चला दी और वाहन से कुचलकर उनकी मौत हो गयी. घटना पांच फरवरी को रात करीब साढ़े नौ बजे हुई. स्थानीय मीडिया ने पुलिस के हवाले से बताया कि वूडिंग एवेन्यू के पास रूट 1 पर रेसवे स्टेशन में ट्रैक्टर ट्रेलर खड़ा था.

छोटा रास्ता लेने के लिये 30 वर्षीय नील पटेल वाहन के नीचे से सरककर दूसरी ओर जाने की कोशिश कर रहे थे. पुलिस लेफ्टिनेंट रॉबर्ट डुडाश के अनुसार ड्राइवर इस बात से अनजान था कि पटेल उसके ट्रैक्टर ट्रेलर के नीचे हैं और उसने अचानक अपना वाहन चला दिया. वाहन पटेल को करीब 10 फुट तक घसीटता हुआ ले गया और उन्हें कुचल दिया.

पुलिस ने बताया कि पटेल न्यूजर्सी के प्रिंसटाउन के रहने वाले थे. हादसे में वह बुरी तरह घायल हो गये. उन्हें न्यू ब्रंसविक में रॉबर्ट वुड जॉनसन यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल ले जाया गया जहां शनिवार को उन्होंने दम तोड़ दिया.