नई दिल्ली,  बिग बॉस 11 की विनर रहीं टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे कांग्रेस पार्टी का हिस्सा बन गई हैं. उन्होंने मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम व चरण सिंह सपरा की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. पार्टी ज्वॉइन करने के बाद उन्होंने अपने विचार रखे और कहा कि वह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भारत के प्रधानमंत्री के तौर पर देखना चाहती हैं.

इसके अलावा शिल्पा ने प्रियंका गांधी के कांग्रेस में शामिल होने का स्वागत किया और यह भी कहा कि वे महाराष्ट्र में जाति पाति की राजनीति नहीं करेंगी. पार्टी को मजबूत बनाएंगी. सोशल मीडिया पर जहां कई फैन्स ने शिल्पा के पार्टी ज्वॉइन करने का स्वागत किया वहीं कई फैन्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया और तरह-तरह के जोक्स बनाए.
यूजर्स ने शिल्पा के कांग्रेस ज्वॉइन करने का मजाक बनाते हुए सोशल मीडिया पर लिखा- इस बार गलत पकड़े हैं. एक यूजर ने लिखा, "मैं शिल्पा शिंदे की तारीफ करता हूं लेकिन कांग्रेस वाली शिल्पा शिंदे का सपोर्ट नहीं कर सकता. एक अन्य यूजर ने लिखा, "क्या वह पूरी तरह पागल हो गई हैं. वह कांग्रेस की मेंबर बनने जा रही हैं. गलती हो गई, इससे अच्छा तो विकास या हिना ही जीत जाते."

इस तरह के तमाम जोक्स फैन्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. एक यूजर ने लिखा, "जो एक मात्र चीज परेशान कर रही है वो ये है कि अब शिल्पा शिंदे को उस पप्पू को सपोर्ट करना होगा." एक यूजर ने दोहरा कटाक्ष करने हुए लिखा, "यदि आप ड्रामा करने के उस्ताद हैं तो आपका कांग्रेस पार्टी में स्वागत है."