अगर आपकी सेक्स लाइफ सैच्युरेशन पॉइंट पर पहुंच चुकी है तो वक्त आ गया है कि आप अपने बेडरूम में एक्सपेरिमेंट को जगह दें और चीजों को रीइन्वेंट करना शुरू करें। हम आपको बता रहे हैं कुछ आसान टिप्स जिसकी मदद से आप अपनी कामेच्छा को फिर से जागृत कर सकते हैं और साथ ही में अपने पार्टनर को भी उत्तेजना महसूस करवा सकते हैं... 
हर दिन अगर आप एक ही तरह से सेक्स करेंगे तो जाहिर सी बात है कि आपकी लाइफ में नीरसता आ जाएगी और सबकुछ रोबॉटिक जैसा महसूस होने लगेगा। लिहाजा अपनी सेक्स लाइफ को रूटीन बनने से रोकें। क्या आपके मन में एक तरह की रेस चल रही होती है जहां आपको ऑर्गैज्म हासिल करने की जल्दबाजी होती है? अगर हां तो हर दिन की इस साइकल में थोड़ा परिवर्तन करें और कुछ नया करने की कोशिश करें। अगर आप हमेशा रात के वक्त अंधेरे में सेक्स करते हैं तो इस बार सुबह या दोपहर के वक्त ट्राई करें। अगर हर बार आपका पार्टनर ही ऑन टॉप होता है तो इस बार आप लीड करें और पार्टनर को सरप्राइज कर दें। 
सेक्स के लिए स्पेशल टाइम 
इसमें कोई शक नहीं कि स्पॉन्टेनियस सेक्स यानी सहज और स्वाभाविक रूप से सेक्शुअल ऐक्ट में शामिल होना हमेशा ही अच्छा रहता है लेकिन कई बार हम अपने बिजी शेड्यूल, जॉब की डिमांड, परिवार की जिम्मेदारी और घर के बाकी कामों के बीच सेक्स के लिए अलग से समय निकालना भूल जाते हैं। लिहाजा इस बार अपने सेक्शुअल ऐक्ट के लिए पहले से प्लानिंग करें। कोई स्पेशल जगह डिसाइड करें, पार्टनर को इस बारे में हिंट देते रहें और मूड बनाकर सेक्स करें। 
पार्टनर क्या देखना चाहता है 
सेक्स के दौरान कपड़े उतारना और फिर ऐक्ट के बाद अंधेरे में ही तुरंत पहन लेना...इसमें उतना फन नहीं है। अगर आप पार्टनर की उत्तेजना को बढ़ाना चाहती हैं तो जब घर में कोई न हो और किसी के आने की संभावना भी न हो तब पार्टनर के सामने अचानक बिना बताएं नेकेड हो जाएं। अगर नेकेड होने में आपको संकोच महसूस हो रहा हो तो आप सेक्सी लॉन्जरी पहनकर भी पार्टनर के सामने जा सकती हैं। फिर देखिए पार्टनर की उत्तेजना और कामेच्छा दोनों कैसे बढ़ जाएगी। 

पुराने दिनों की याद करें ताजा 
आपको अपने पुराने दिन तो जरूर याद होंगे जब आप दोनों एक दूसरे के शरीर के अपने हाथ तक नहीं हटा पाते थे। इस बार पार्टनर की उत्तेजना फिर से विकसित करने के लिए आप चाहें तो पुराने दिनों की याद को फिर से ताजा कर सकती हैं। आप चाहें तो पार्टनर के लिए एक अच्छा सा रोमांटिक डिनर प्लान करें, जब आप दोनों ने पहली बार एक दूसरे को देखा था उस दिन को याद करें, अपनी पहली डेट और पहले सेक्शुअल कनेक्शन को याद करें। 

बेडरूम में करें बदलाव 
बेडरूम में बोरियत को आने की जगह बिलकुल न दें। इसके लिए आप चाहें तो बेडरूम को थोड़ा इरॉटिक लुक दे सकती हैं। सेक्सी फील करने के लिए बेड पर सिल्क और सैटिन की चादरें बिछाएं, आप चाहे तो खाने में भी कामोत्तेजक चीजें बना सकती हैं, साथ में कैंडल लिट डिनर नहीं कैंडल लिट बाथ करें, पूरे कमरे को सेंटेड ऑइल और कैंडल्स से जगमगा दें। इतना सब करने के बाद आप देखेंगी कि पार्टनर की कामेच्छा और उत्तेजना दोनों बढ़ जाएगी।