छतरपुर।  समूचे नगर के लोगों ने बहुत अच्छी तरह से देखा है कि पिछले आठ वर्षो से भी अधिक समय से जिले की सबसे बड़ी छतरपुर नगर पालिका को जिन लोगों ने ठेके पर चला रखा है और अब यहीं लोग भाजपा के प्रत्याशी बनकर समूची छतरपुर विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं से अपनी जीत दिलाने के लिए घर-घर हाथ जोड़कर वोट मांग रहे है। 
छतरपुर विधानसभा क्षेत्र के सर्वप्रिय कांग्रेस प्रत्याशी आलोक चतुर्वेदी पज्जन भैया ने बेहद हैरानी जताते हुए उक्त सच्चाई को एक बार फिर सबके सामने रखा और कहा कि जो नगर पालिका अध्यक्ष और उनके रिमोट शहर के लोगों को आज तक शुद्धपेय जल का इंतजाम तक नहीं कर पाए। वहीं लोग अब विधानसभा छतरपुर के समुचित विकास और जनता की सभी जरूरतों को पूरी करने का भरोसा किस बिना पर दिला रहे है। उन्होंने कहा कि जो लोग एक नगर पालिका को जन अपेक्षा के अनुरूप संचालित नहीं रख पाए वह विधानसभा क्षेत्र छतरपुर का क्या हाल कर डालेंगे यह सोचकर भी दिल दहल उठता है। श्री चतुर्वेदी ने कहा कि अब समय आ गया है कि चारों ओर बदलाव का जो वातावरण बन रहा है। उस पर हर मतदाता अडिग रहे। उनका कहना था कि बदलाव की यह स्थिति आप सभी मतदाताओं की इसी तरह एकजुटता कायम रखकर ही हासिल होगी। उन्होंने कहा कि भारी मतों से 28 तारीख को हाथ के सामने वाला बटन दबाकर हमे विधानसभा में भेजे और कांग्रेस की सरकार बनाने की तैयारी कर लें। 
श्री चतुर्वेदी ने कांग्रेस नेता डीलमणि सिंह बब्बू राजा के साथ आज गुरुवार को ग्राम राजापुरवा, आमखेरा, बनगांय, रमनपुरा, भगवंतपुरा, कैड़ी, गौरगांय, धमौरा, कटरा, धामची, टीकर और ग्राम सौंरा पहुंचकर ग्रामीणजनों का गर्मजोशी से किया गया आत्मीय स्वागत स्वीकार किया और ग्रामीणों से मतदान संबंधी उनकी तैयारियों पर भी चर्चा की। इस अवसर पर मुन्ना पटेल, चंद्रशेखर तिवारी, धनीराम श्रीवास, सरमन पटेल, अरूण मिश्रा, दीनदयाल कुशवाहा, मलखान पटेल, नरेंद्र मिश्रा, करन कुशवाहा, रामप्रकाश सोनी, देवेंद्र यादव, दशरथ सिंह, भजोले कुशवाहा, विजय महाराज, चक्रेश श्रीवास, रामसंहाय कुशवाहा, प्रमोद यादव सहित भारी तादाद में कार्यकर्ता जनसंपर्क कर रहे थे।