बिजावर। विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी शंकर प्रताप ङ्क्षसह मुन्ना राजा ने कहा है कि जनता पिछली बार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की बातों में आकर गुमराह हो गई और 5 साल बिजावर क्षेत्र उपेक्षित रहा। अब जनता को 28 नवंबर के दिन सोच समझकर वोट करना पड़ेगा तभी बिजावर विकास की पटरी पर दौड़ेगा। उन्होंने कहा कि कमलनाथ और ज्योतिरादित्य के नेतृत्व में कांग्रेस प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है। ऐसे में बिजावर के मतदाताओं को कांग्रेस को चुनकर अपने विकास की इबारत स्वयं लिखनी पड़ेगी। 
मुन्ना राजा ने क्षेत्र के अनेक गांवों का भ्रमण कर जनता की समस्यायें सुनीं। हर गांव में जनता ने बताया कि पिछले पांच साल में विधायक का चेहरा देखने को नहीं मिला है। किसानों को भावांतर के जाल में उलझाकर लूटा गया। कई-कई दिनों तक बिजली विभाग की तानाशाही के कारण गांव में अंधेरे में डले रहे। जनता ने अब कांग्रेस को लाने का मन बना लिया है। इस मौके पर पंकज दुबे पूर्व नपाध्यक्ष, सपना चौरसिया, रामस्वरूप दुबे, हरी जिमींदार, माझाराम यादव, जयप्रकाश असाटी, अरविंद सिंह, अरविंद रावत, जग्गू पाल आदि मौजूद रहे। बुधवार को मुन्ना राजा ने गोंदा, एरोरा, बौंड़ा, पठादा, कटारे का पुरवा आदि का भ्रमण किया।
अवैध शराब के ठेकों और बदमाशों पर नकेल कसेंगे
मुन्ना राजा ने कहा कि बिजावर क्षेत्र के हर गांव में अवैध शराब के ठेके संचालित हो रहे हैं जिससे युवा पीढ़ी बर्बाद हो रही है। महिलाएं जुल्म की शिकार हो रही हैं। उन्होंने कहा कि मैं वादा करता हूं कि कांग्रेस की सरकार बनने पर इस क्षेत्र को अवैध शराब के ठेकों और बदमाशों से मुक्ति दिलाई जाएगी।