अर्चना सिंह की धमकी पर आलोक चतुर्वेदी ने दिया जवाब

छतरपुर। 15 साल से मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार है। पिछले 9 साल से आप छतरपुर नगरपालिका की अध्यक्ष हैं। फिर भी छतरपुर की जनता को बूंद बूंद पानी के लिए तरसना पड़ा है।अब आप चुनाव की घड़ी में जनता को रिझाने के लिए मेरी जलसेवा बन्द कराने की धमकी दे रही हैं। जनता भाजपा और आपका कार्यकाल देख चुकी है और आने वाली 28 तारीख को अपना वोट देकर जवाब देगी की की उसे मेरी जलसेवा से मुक्ति चाहिए है या झूठी भाजपा सरकार से।
यह बात छतरपुर विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी आलोक चतुर्वेदी ने नगरपालिका अध्यक्ष अर्चना गुड्डू सिंह को जवाब देते हुए प्रेस को जारी एक बयान में कही।
उन्होंने कहा कि बीते रोज अर्चना गुड्डू सिंह सीएम के मंच पर भाषण देते हुए शायद यह भूल गई कि हम एक आज़ाद देश मे रहते हैं जहां जनसेवा करने वाले पर आप पाबंदी नही लगा सकती हैं। मैं पिछले 10 साल से भीषण गर्मियों में बूंद बूंद के लिए तरसने वाली छतरपुर की जनता को पानी देकर  अपना राजनैतिक कर्तव्य निभा रहा हूँ और यह जारी रहेगा। मैने लोगों को अपने टैंकरों के माध्यम से पानी पहुचाकर न सिर्फ अपना दायित्व निभाया है बल्कि जलसंकट की घड़ी में पानी के लिए त्राही त्राही कर रही जनता को पानी देकर आपकी नगरपालिका की भी मदद ही कि थी। मुझे धन्यवाद देने की जगह आप मुझे धमका रही हैं।

उन्होंने कहा कि आप  अपने 9 साल के कार्यकाल में अपना बेसिक काम भी पूरा नही कर सकीं। नगरपालिका अध्यक्ष रहते हुए आप जनता को पानी भी नही पिला सकी और अब आप चुनाव जीतने के लिए कह रही हैं कि विधायक बनकर जनता को मेरे टैंकरों से निजात दिला दूंगी । श्री चतुर्वेदी ने कहा कि अब आप सपना देखना छोड़ दें जनता आपको जवाब देगी।
श्री चतुर्वेदी ने यह भी कहा कि मेरी जलसेवा छतरपुर की जनता के लिए सतत रूप से जारी रहेगी कोई भाजपा नेता इस मुग़ालते में न रहे कि वह राजा बनकर कोई भी फरमान जारी कर देगा और लोग उसे मान लेंगे।